झारखंड के युवाओं के भरोसे है झविमो का चुनाव प्रचार…..

झारखंड के युवाओं के भरोसे है झविमो का चुनाव प्रचार…..

झारखंड राज्य की तस्वीर और तकदीर को बदलने का वक्त अब आ गया है और इसकी जिम्मेदारी ली है झारखंड की अपनी पार्टी, झारखंड विकास मोर्चा पार्टी ने. झारखंड के लोगों को अब अब यह समझ आ गया है कि बाबूलाल मरान्डी जी ने जिस सुख और समृद्ध तथा विकसित झारखंड का स्वप्न देखा था उसे पूरा करने का माद्दा सिर्फ वही सरकार रखती है और इसलिए इस विधानसभा चुनाव में झाविमो की पार्टी ही सत्ता में आएगी।

झारखंड के सभी वर्ग के लोग खासकर युवा, इस सपने को पूरा करने के लिए बाबूलाल मरांडी जी के साथ चलने को तैयार हैं। इस बार विधानसभा चुनाव के प्रचार की जिम्मेदारी युवाओं ने अपने ऊपर ले ली है।
राज्य के प्रगतिशील तथा यथार्थ सोच रखने वाले युवाओं की एक टीम तैयार की गई है जिसका नाम है झारखंड संपर्क। झारखंड सम्पर्क सिर्फ एक समूह ही नहीं बल्कि एक ऐसा विचार है जिस से जुड़ कर युवा बाबूलाल मरांडी जी के सपनों को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे तथा इस चुनाव प्रक्रिया से पहले यह सुनिश्चित करेंगे कि जीत बाबूलाल मरांडी जी की ही हो।

उनका लक्ष्य होगा कि लोग बाबूलाल मरांडी जी को समझें और झारखंड को विकसित बनाने को देखे गए उनके सपनों को भी समझे। जो कार्य उन्होंने 19 वर्ष पहले शुरू किया था और उन्हें बीच में ही छोड़ना पड़ा था उन कार्यों को आज वापस पटरी पर लाने का वक्त आ गया है। यही बात झारखंड संपर्क की टीम लोगों तक पहुंचाने का कार्य करेगी। इसके लिए वे किसी भी तरह के बयान बाजी पर निर्भर नहीं रहेंगे बल्कि बाबूलाल जी ने जो कार्य किया है, उनका लक्ष्य इन बातों को लोगों तक पहुंचाना है ताकि जो लोग बाबूलाल मरांडी जी के कार्यों से अनजान हैं वह भी उन्हें जाने और झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए राज्य में परिवर्तन करें और उन्हे सत्ता में लाएं।
इस इस कार्य को सफल बनाने के लिए झारखंड संपर्क की युवा टीम उत्साह से लबरेज है और इतिहास गवाह है कि युवा अगर किसी चीज़ को ठान ले तो उसे पाकर ही रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *